सब टीवी में प्रसारित होने वाले सुपरहिट शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' सीरियल को इतनी ज्यादा लोकप्रियता मिल चुकी है. कि इस शो के सभी कलाकार अपनी एक्टिंग से लाखो दर्शकों को अपना दीवाना बना चुके है. ये सभी कलाकार इनके दिलों में राज भी करते है. ये शो एक ऐसा पारिवारिक शो बन चूका है. जो लोगों के लिए शिक्षा का संदेश भी देता है. इसमें कई बार सामाजिकता को बनाये रखने के लिए कई बार संदेश दिया जाता है. जिसमे महिलओं, बुजुर्ग और बच्चों की इज्जत करना, अपने से बड़ो का सम्मान करना और सबसे बड़ी बात भाईचारे की.इस शो से मिलती है.

इसे भी पढ़े:तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के कलाकारों की फ़ीस देखकर आप सब हो जाएंगे हैरान


मन्दार चंदवादकर(आत्माराम तुकाराम भिड़े)

वैसे तो इस शो में कई ऐसे करेक्टर हैं. जो बहुत ही ज्यादा फेमस हैं. जैसे कि बापू जी, मेहता साहब, जेठा लाल और भी कई करेक्टर है. जो अपने-अपने अभिनय से मशहूर है. लेकिन आज हम बात कर रहे है. इस शो के सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी और अध्यापक आत्माराम तुकाराम भिड़े की.जिन्हें सोसायटी के लोग भिड़े मास्टर, भिड़े भाई कहते है.

इसे भी पढ़े:स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

भिड़े भाई का असली नाम और पारिवारिक जीवन

मन्दार चंदवादकर(आत्माराम तुकाराम भिड़े)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से फेमस हुए भिड़े भाई का असली नाम मंदार चंदवादकर है. इनका जन्म 27 जुलाई 1976 को मुंबई में हुआ था. इन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. इनका एक थिएटर ग्रुप भी था जिसका नाम प्रतिबिम्ब था. इसके साथ-साथ इन्होने मेकेनिकल इंजीनियर की पढ़ाई भी की. और पेशे से इंजीनियर है. मंदार ने स्नेहल पाध्ये के साथ शादी की जो एक्टिंग से जुड़ी है. और सोशल मीडिया में इनके कई वीडियो भी है. इन दोनों का एक बीटा भी जिसका नाम पार्थ है.

इसे भी पढ़े:बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ शादी के बाद छोड़ चुकी हैं फिल्म इंडस्ट्री को

भिड़े भाई का स्कूटर और करेक्टर

मन्दार चंदवादकर(आत्माराम तुकाराम भिड़े)

इस शो में आत्माराम के पास एक स्कूटर है. जिसे वो प्यार से सखाराम कहते है. जो इन्हें बहुत ही प्यारा है. इस शो में इनकी पत्नी का नाम माधवी है. जो आचार पापड़ का काम करती है. इस बिजनेस में इनके पति भी इनका हाथ बटाते है. इनकी एक बेटी है. जिसका नाम सोनू है. सोनू टप्पू सेना की मेम्बर है. टप्पू सेना बहुत ही शैतान है. जिसे देखकर भिड़े सर बहुत ही परेशान रहते है. आत्माराम इन्हें ट्यूशन पड़ाते है. और बहुत ही परेसान भी करते है. लेकिन अपनी मौज मस्तियों के बीच इनकी इज्जत भी बहुत करते है.

आत्माराम का करेक्टर इनकी पर्सनेलिटी में भी बहुत सूट करता है. इनका सोसायटी के लिए हर त्योहारों में सभी लोगो को इकट्ठा करना और उसे उत्साह से मनाना, सोसायटी के सभी दोस्तों के साथ चहलकदमी करना और सबसे बड़ी बात बुजुर्गो की इज्जत करना और गरीबो की सहायता करना ये सभी बाते इस शो के सभी कलाकारों में सबसे अच्छी हैं.

इसे भी पढ़े:बॉलीवुड स्टार्स की ये आदते जानकर आप सब भी हो जाएंगे हैरान


Post a Comment

Previous Post Next Post