तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज एक ऐसा हास्यप्रद शो है. जिसे लोग बहुत ही चाव से देखते है. इस सीरियल की लोकप्रियता इतनी बड़ चुकी है. कि बच्चा-बच्चा इसकी कहानी बता सकता है. घर-घर का लोकप्रिय शो नई-नई खबरों को पकड़ रहा है. इस शो की लीड ऐक्ट्रेस दिशा वकानी यानेकि दया बेन की इस शो से छुट्टी हो चुकी है. और इसके साथ ही सोनू [निधि अग्रवाल] भी पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा चुकी है. बावजूद इसके इस शो में काम करने वालो के बीच इनकी फ़ीस में कोई भी असर नही पड़ा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के कलाकारों की फ़ीस देखकर आप सब हो जाएंगे हैरान

इस शो में बेहतरीन कलाकार दया बेन की तरह लोकप्रिय उनके स्क्रीन पति जेठालाल को सबसे ज्यादा फ़ीस मिलती है. खबरों के मुताबिक हाल ही में शो के मेकर ने अपने कलाकारों के लिए पै पैकेज तैयार किये है. जिसके द्वारा जेठा यानि दिलीप जोशी को 1 लाख 50 हजार पर एपिसोड दिया जा रहा है. क्यूंकि ये इस शो में शुरू से बने हुए है. और शो की टीआरपी बड़ाने में भी इनका महत्वपूर्ण योगदान है. ये बेहद हास्य रस के कलाकार है. जो सबसे ज्यादा पसंद किये जाते है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के कलाकारों की फ़ीस देखकर आप सब हो जाएंगे हैरान

इस शो में इनकी और दिशा वकानी की जोड़ी हिट रही है. लेकिन पिछले साल सितम्बर से दया बेन शो में नही है. दिशा वकानी जब शो में थी. तो इनकी फ़ीस 1 लाख 20 हजार थी. बताया जा रहा था. कि इन्हें 50 हजार रूपये की हाईक मिलने वाली थी. लेकिन फ़ीस बड़ाने की बात आगे नही बड़ी. शो में वैसे सभी महिला कलाकारों की फ़ीस 30 से 35 हजार रूपये प्रति एपिसोड मिलती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के कलाकारों की फ़ीस देखकर आप सब हो जाएंगे हैरान

इनके अलावा मेहता साहब यानेकी शैलेश लोड़ा को हर एपिसोड के लिए 1 लाख रूपये की फ़ीस मिलती है. अय्यर भाई की भूमिका निभाने वाले तनुज महाशब्दे और गुरुचरण शोडी को 65 से 80 हजार के बीच फ़ीस मिलती है. बापू जी यानि अमित भट्ट को पार्टी एपिसोड से 70 से 80 की फ़ीस, आत्माराम तुकाराम भिड़े जो कि एक शिक्षक है. इस सीरियल में इनका वास्तविक नाम मंदार चंदवरकर है. इन्हें प्रति एपिसोड के हिसाब से 80 हजार मिलते है. टप्पू के हर सदस्य को 20 हजार रूपये प्रति एपिसोड दिए जाते है. पहले भव्य गाँधी टप्पू का किरदार निभाते थे. लेकिन दो सालो से उदय अदनक्त ने उनकी जगह ली है. जिन्हें 10 से 15 हजार का पैकेज मिलता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post