टीवी इंडस्ट्री में आज तक कई सितारों ने अपना करियर बनाया हैं. जिनमे से कई सितारे इसी मंच में काम करते-करते युवा से बूढ़े हो चुके हैं. तो कई सितारों ने बुढ़ापे के वजह से इंडस्ट्री को छोड़ा है. आज हम ऐसे ही उन बाल कलाकारों की बाते कर रहे हैं. जिन्होंने अपने करियर की शुरुवात टीवी के कई सुपरहिट सीरियलों में काम करके की हैं. आज ये सभी बाल कलाकार हो चुकी हैं. जवान और बेहद ही ज्यादा खूबसूरत एक कलाकार तो साउथ फिल्मो की बहुत ही चर्चित स्टार है.

ऋचा भद्रा

स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

स्टार प्लस के कोमेडी शो खिचड़ी में सबसे पॉपुलर कलाकरों में से एक कलाकार थी. नन्ही सी चक्की पारेख जिसने इस सीरियल में अपनी नटखट अदाओं से लोगो को खूब हंसाया था. आज वो ऐक्ट्रेस पुरे 31 साल की हो चुकी है. जो दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर है. इन्हें पहले के मुताबिक अब पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. इन्होने बिजनेसमैन विवेक गुप्ता से शादी कर ली है.

स्विनी खारा

स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

बाल कलाकारों में सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई नन्ही सी स्विनी आज हो चुकी है. 21 साल की इन्होने टीवी शो के अलावा फिल्मो में भी काम किया है. स्विनी ने स्टार पल के शो 'बा बहु और बेबी' में बाल कलाकार के रूप में चैताली ठक्कर की भूमिका निभाई थी. जिसे दर्शको ने खूब पसंद भी किया था. स्विनी ने 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म में भी काम किया है.

हंसिका मोटवानी

स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

आज साऊथ इंडस्ट्री में राज करने वाली हंसिका मोटवानी बहुत ही ज्यादा फेमस और सुंदर हो चुकी है. इन्होने अपने करियर की शुरुवात टीवी के सबसे पोपुलर शो जो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता था. 2000 में 'शाका लाका बूम बूम' से की थी. इसके बाद इन्हें 2003 में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के साथ 'कोई मिल गया' फिल्म में देखा गया.

श्रिया शर्मा

स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

श्रिया शर्मा आज तेलगु फिल्मो की जानी मानी अभिनेत्रियो में गिनी जाती है. इन्होने स्टार प्लस के सबसे ज्यादा हिट शो 'कसौटी जिन्दगी' की में स्नेह का किरदार निभाया था. आज ये नन्ही सी श्रिया 21 साल की हो चुकी है. और टीवी के साथ-साथ साउथ की कई फिल्मे निर्मला कोंवेंट, रचा और गयकुडु जैसी फिल्मे कर चुकी है.

Read more: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा का इन अभिनेताओ से रह चुका है अफेर, पर आजकल कर रही है इस बिजनेस मेन को डेट

Read more: आमिर खान का जीवन | Life of Aamir Khan











Post a Comment

Previous Post Next Post