अक्सर बॉलीवुड के सितारे किसी न किसी वजह से मिडिया में अपनी स्टाइलिश लाइफ को लेकर छाए रहते हैं. इन सभी स्टारों में अपनी-अपनी पॉपुलैरिटी को बड़ाने की आपस में होड़ बनी रहता हैं. कुछ सितारे अपनी फिल्मो के प्रमोशन की वजह से छाए रहते हैं. तो कुछ अपने झगड़ो,अपनी आदतों की वजह से मिडिया की खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. आज हम बात कर रहे हैं. उन सितारों की जो अपनी अजीबो-गरीब आदतों की वजह से छाए हुए हैं. इनकी इन आदतों के बारे में जानकर आप सभी हो जाएँगे हैरान आइये जनते है इन सितारों आदतों के बारे में जो अपनी अजीबों-गरीब  आदतों के शिकार हैं.

बॉलीवुड स्टार्स की ये आदते जानकर आप सब भी हो जाएंगे हैरान

शाहरुख़ खान 


बॉलीवुड में बादशाह खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान की आज दुनिया दीवानी है. ये इंडस्ट्री के किंग है. आज भी युवा लड़किया इन पर मरती हैं. इन्हें जींस का बहुत शौक है. इनके पास हजारो की संख्या में जिन्से है. फिर भी इनका मन नही भरता है. यहाँ तक कि कभी-कभी तो शाहरुख़ जूते पहन कर ही सों जाते है. ये दिन में सिर्फ एक बार ही सूज उतारते है. इतना ही नही वो गैजेट और वीडियो गेम के भी शौक़ीन है. शाहरुख़ के घर मन्नत में एक फ्लोर पर गेमिंग सेक्शन है. जहाँ वो अपने दोस्तों को इनवाईट कर उनके साथ खेलते है.

सलमान खान 


बॉलीवुड के दबंग अभिनेता और भाईजान सलमान खान आज भी इंडस्ट्री की पहली पसंद है. आज भी नई-नई  अभिनेत्रियों के साथ इनकी जोड़ी को बहुत ही पसंद किया जाता हैं. सलमान अपनी फिल्मों में एक्शन के लिए जाने जाते है. लेकिन क्या आपको पता है. कि सल्लू मियाँ साबुन के दीवाने है. इन्हें नेचुरल और हैंडमेड साबुन इकठ्ठा करने का शौक है. इनके पास दुनियाभर के नेचुरल हैंडमेड और डिजायनर हैंडमेड सोप्स का कलेक्शन है. इंडस्ट्री के इतने बड़े अभिनेता को कर और बाइक का नही बल्कि साबुनों को रखने की अजीबों गरीब बीमारी है.

अमिताभ बच्चन 


सदियों के महानायक अमिताभ बच्चन जी की तो दुनिया दीवानी है. लेकिन अमिताभ जी के बारे में ये बात आप नही जानते है. कि वो दो घड़ियाँ क्यों पहनते है. जब अभिषेक बच्चन विदेश पढ़ने गये थे तो अमित जी इण्डिया और वहा के टाइम जॉन की खबर रखने के लिए दो घड़ियाँ पहनते थे. बाद में ये इनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया. इसके अलावा बिग बी दो फोन अपने पास रखते है.


Read more: बॉलीवुड के कुछ सितारों ने एक तरफा प्यार करके अपना पूरा जीवन किया है बर्बाद

Read more: अपनी खूबसूरती को और ज्यादा निखारने के लिए इन सभी अभिनेत्रियों ने करायी हैं प्लास्टिक सर्जरी

Read more: अपने-अपने समय की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ शादी के बाद छोड़ चुकी हैं फिल्म इंडस्ट्री को

Read more: बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान

Read more: स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे चैनल को लाइक, शेयर और फ़ॉलो कीजिये. जिससे क्रिकेट जगत की नयी और ताजा खबरें हम आप तक सबसे पहले पहुंचाते रहे. धन्यवाद

Post a Comment

Previous Post Next Post