दुनिया में वेलेंटाइनडे [14 फरवरी] का दिन सबसे ज्यादा ख़ास और प्यार करने वालो के लिए बहुत ही उत्साहपूर्ण वाला दिन होता हैं. इस दिन दुनियाभर के लोग अपने प्यार का इजहार कर अपने प्रेमी के साथ घूमते हैं. एक दूसरे को गिफ्ट्स वगैरह देते है. सभी लोग चाहे अमीर हो या गरीब अपने स्टेट्स के हिसाब से मनाते हैं. एक तौर पर ये दिन प्रेमी युगल के लिए एक त्यौहार की तरह होता हैं. इस दिन बहुत से लोग शादी भी करते हैं. आम लोगो के साथ-साथ सेलेब्रिटी लोग भी इस दिन शादी कर चुके हैं. आइये जानते हैं. ऐसे ही जोड़ो के बारे में जिनकी इस दिन शादी हुई हैं.

मन्दिरा बेदी और राज कौशल

वेलेंटाइनडे के दिन शादी की थी, इन खूबसूरत बॉलीवुड जोड़ियों ने

बॉलीवुड में 1994 में शांति सीरियल से डेब्यू करने वाली मन्दिरा बेदी ने 14 फरवरी यानि वेलेंटाइनडे के दिन 1999 को बिजनेसमैन राज कौशल के साथ शादी की. आज इस जोड़े को 21 साल हो चुके है. और ये आज भी बहुत ही खुश है.  फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएगे' की थी. आज इनका 47 जन्मदिन है. ये बहुत ही ज्यादा मॉडल और पेसे से फेशन डिजायनर भी है. मंदिरा आजकल तासकंद फिल्म से दुबारा फिल्मो में कदम रखने जा रही है.

अरशद वारसी और मारिया

वेलेंटाइनडे के दिन शादी की थी, इन खूबसूरत बॉलीवुड जोड़ियों ने

बॉलीवुड के कोमेडी स्टार अरशद वारसी आज जिस मुकाम में है. उस मुकाम तक पहुँच पाना आज एक स्ट्रगलर स्टार के लिए बहुत ही मुश्किल है. इन्होने भी अपनी प्रेमिका मारिया से 14 फरवरी 1999 को शादी की थी. ये दोनों भी आज अपनी लाइफ के इतने साल बहुत ही ख़ुशी से बिता चुके है. ये एक दुसरे से बहुत ही प्यार करते है. इनके दी बच्चे भी है.

राम कपूर और गौतमी

वेलेंटाइनडे के दिन शादी की थी, इन खूबसूरत बॉलीवुड जोड़ियों ने

फिल्मों से लेकर टीवी सीरियलों में काम कर चुके फेमस अभिनेता राम कपूर और टीवी की फेमस अभिनेत्री गौतमी ने  14 फरवरी 2003 को शादी की थी. इन्होने वेलेंटाइनडे को और ख़ास मनाने के लिए इस दिन को अपनी लाइफ का बेहतरीन दिन माना और एक दुसरे के साथ को अटूट बंधन में बांध लिया आज भी ये जोड़ी शादी से पहले की ही तरह  जोड़ी लगती है.

Read more: स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

Read more: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा का इन अभिनेताओ से रह चुका है अफेर, पर आजकल कर रही है इस बिजनेस मेन को डेट

Read more: आमिर खान का जीवन | Life of Aamir Khan


Post a Comment

Previous Post Next Post