टीवी के कई बड़े-बड़े सीरियलों ने अलग-अलग चेनलों में धूम मचाई है. आजकल कलर्स के विवादित शो बिग बॉस सीजन13 बहुत चर्चा में है. इस सीरियल के फिनाले का सभी दर्शको को बेसब्री से इन्तजार है. इस शो की टीआरपी को देखते हुए इसे दो हफ्ते आगे बड़ा दिया गया है. सलमान खान का ये शो दर्शको को 4 महीने तक बाँधने में कामयाब रहा है. इस सीरियल में कई प्रतिभागियों ने भाग लेकर इस शो को फाइनल तक पहुचाने में कई टास्क खेले है.
बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान


आज हम आपको अपने इस ख़ास लेख में यह बताएंगे, कि बिग बॉस शो में होने वाले धोखो के बारे में बताने जा रहे है.

पहला धोखा अमीषा रहेंगी इस शो की मालकिन

बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान

इस शो में अमीषा पटेल को घर की मालकिन बताया जा रहा था. शो में अमीषा ने धमाकेदार डांस के साथ एंट्री की इसके बाद इनका इंट्रोडक्शन दिया गया. अमीषा द्वारा सभी प्रतिभागियो को टास्क देना था. इनके आदेशो को सभी लोगो ने मनना है. इस शो के दौरान अमीषा को बड़ी प्रिविलेज मिली है. इनके द्वारा दिए गये टास्क से सभी हैरान हुए. टास्क जितने के लिए सभी प्रतिभागियों को एक दुसरे के मुंह में कुछ न कुछ चीज रखके आगे पहुंचना था. इन खेल में काफी बबाल भी हुआ. जिसके बाद इन्हें तीन चार बार शो में देखने के बाद अब इनका नाम भी नही लिया जाता है. इस शो की मालकिन बताने के बाद अचानक गायब कर देना दर्शको के लिए इस शो का पहला धोखा है.

सिद्धार्थ और देबोलिना के रूल्स में नजर दूसरा धोखा


बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान
देबोलिना भट्टाचार्य इस सीरियल से पहले स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहु का किरदार निभाने वाली एक ऐसी कलाकार है. जिन्हें आज भी लोग इसी करेक्टर में लोग जानते है. बिग बॉस 13 के सीजन में जब देबोलिना की तबियत बिगड़ी तो शो से बाहर होने के बाद वो अपने घर पर ही थी. लेकिन उन्हें शो में होने वाले नियमों के मुताबिक रहन था. जैसे टीवी ,फोन, शोशल मिडिया का इस्तेमाल नहीं करना था. पर उन्हें इन सबकी इजाजत थी.

देबोलिना के बाद सिद्धार्थ शुक्ला भी तबियत बिगड़ने की वजह से शो से बाहर थे. इन्हें भी शोशल मिडिया, फोन यह तक की इनके परिवार वालो को भी इनसे अस्पताल में नही मिलने दिया गया. इस बात को सिद्धार्थ ने वीडियो कोलिंग द्वारा सलमान खान से पूरी तरह कबूला था. ऐसे में ये मानना तो सही है कि सिद्धार्थ और देबोलिना के लिए नियमों में बदलाव किया गया. और ये मामला 'बिग बॉस 13' सीजन का ये दूसरा धोखा है.

तीसरा धोखा 

बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान

इस सीरियल के दौरान दीपिका पादुकोन शो में 'छपाक' फिल्म के प्रमोशन के लिए आई इन्होने इन्हें अलग-अलग टीमो में बराबर बनता और सभी प्रतिभागियो को एक दूसरे की नकल करने को कहा. जिसे दर्शको द्वारा बहुत पसंद भी किया गया. इसमें ये दिखाया गया कि सभी लोगो ने बहुत ही जल्द इस टास्क को पूरा किया. बाद में न देखि गयी विडियो द्वारा पता चला कि घरवालों को हए टास्क पहले से ही पता था. ये सभी इस वीडियो में पहले से ही प्रेक्टिस करते हुए दिखायी दिये गये थे. इस वजह से ये इस शो का तीसरा धोखा है.

Read more: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा का इन अभिनेताओ से रह चुका है अफेर, पर आजकल कर रही है इस बिजनेस मेन को डेट

Read more: बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान

Read more: स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

Read more: वेलेंटाइनडे के दिन शादी की थी, इन खूबसूरत बॉलीवुड जोड़ियों ने












Post a Comment

Previous Post Next Post