बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी हैं. जिनका कोई न कोई वजह से सुर्खियों में बने रहना एक आम बात हैं. इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे हैं. जिन्होंने एकतरफा प्यार में पढ़के अपनी जान भी गवाई है. इन सभी लोगों की जिन्दगी में एक बार कोई न कोई लड़का या लड़की जरूर आये हैं. जिसकी वजह से इन सभी सितारों ने अपनी जिन्दगी में बहुत कुछ खोया है किन्हीं ने तो अपनी जान भी गवाई हैं. तो किन्हीं ने इस एकतरफा प्यार में पढ़के अपनी जिन्दगी को बर्बाद किया हैं.

संजीव कुमार

बॉलीवुड के कुछ सितारों ने एक तरफा प्यार करके अपना पूरा जीवन किया है बर्बाद
संजीव कुमार

अपने समय के मशहूर और बेहतरीन अभिनेता संजीव कुमार अपनी एक्टिंग और डेशिंग लुक के लिए लाखो लोगो की पहली पसंद हुआ करते थे. इनकी जिन्दगी में हेमा मालिनी जोकि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल है. और कई युवाओ की दिलों की धडकन थी. वो इनके भी सपनों की राजकुमारी थी. संजीव हेमा जी को बेइम्तहा प्यार करते थे. लेकिन हेमा जी की जिन्दगी में धर्मेन्द्र जी थे. जिसकी वजह से हेमा जी ने इनसे शादी से इनकार कर दिया. जिसके सदमे में संजीव ने शराब पीना शुरू कर दिया और अपनी अल्पायु 47 साल में इनका निधन हो गया.

करन जौहर

बॉलीवुड के कुछ सितारों ने एक तरफा प्यार करके अपना पूरा जीवन किया है बर्बाद
करन जौहर

फिल्मों के जाने माने निर्माता करन जौहर भी एकतरफा प्यार की वजह से आज भी अकेले है. इन्होने अपनी जिन्दगी में ट्विंकल खन्ना से प्यार किया. जिन्हें उन्होंने बहुत ही ज्यादा सिरियस ले लिया था. करन इन्हें तब से अच्छा मानते थे जब ये दोनों एक साथ पढ़ते थे. करन इन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद करते थे. लेकिन ट्विंकल ने इनके प्यार को कभी भी नही स्वीकार और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार से शादी कर ली. जिस वजह से करन आज भी अकेले है.

जिया खान

बॉलीवुड के कुछ सितारों ने एक तरफा प्यार करके अपना पूरा जीवन किया है बर्बाद
जिया खान

बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े अभिनेताओ के साथ बहुत ही कम उम्र में काम करने वाली अभिनेत्री जिया खान ने आमिर खान के साथ गजनी और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ निशब्द जैसी फिल्मे की है. जिया आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को दिलो जान से पसंद करती थी. सूरज इन्हें हल्के में लेते थे. जिया ने बहुत बार कोशिश की. कि सूरज इनका प्यार समझे फिर जिया ने सूरज के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया लेकिन सूरज ने मना कर दिया. जिससे आहत में आकर जिया ने सुसाइड कर लिया. और एकतरफा प्यार में इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी जान गवा दी.

Read more: आमिर खान का जीवन | Life of Aamir Khan

Read more: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा का इन अभिनेताओ से रह चुका है अफेर, पर आजकल कर रही है इस बिजनेस मेन को डेट

Read more: wwe के 4 ऐसे रेसलेर जिन्होंने ब्रोक लेसनर को हराया है.

Read more: 5 ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत नाम कमाया, लेंकिन देश के लिए खेलने का मौका नही मिला






Post a Comment

Previous Post Next Post