आजकल शोशल के नये एप टिकटॉक में वीडियो बनाने वालों ने धूम मचा रखी हैं. इस एप से कई लोगो ने अपनी प्रतिभा  को आगे बड़ाया हैं. तो कइयो ने अपनी खुद के एंजोयमेंट के लिए इस एप के जरिये अपनी वीडियो शोशल मीडिया में वायरल की हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं. उनकी जिन्होंने बॉलीवुड की एक से बड़कर एक हसिनाओ की तरह अपनी शक्लें पायी हैं. जिन्हें देखकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. आइए जानते हैं टिकटॉक के उन सुपर स्टारों की जो हैं हुबहू फिल्मों की हसिनाओ के डुप्लीकेट हैं.

इसे भी पढ़े: टीवी की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई ने तलाक के पांच साल बाद बयाँ की अपने दुःख और दर्द की कहानी

कैटरीना कैफ


बॉलीवुड की सबसे सुंदर और इंग्लिश हिरोइन कैटरीना कैफ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. इनकी अदाओं के लाखो लोग दीवाने हैं. कैटरीना ने हिंदी फिल्मों से लेकर कई अलग-अलग भाषाओं में फिल्मे की है. लेकिन आजकल इनकी हमशक्ल लड़की ने टिकटॉक में अपनी अदाओ से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया हैं. इस लड़की का नाम एलीना रॉय है. जो पेशे से मुम्बई में एक फैशन ब्लोगर है. जो इस एप में अपनी वीडियो द्वारा मशहूर होने के बाद टिकटॉक की पॉपुलर स्टार बन चुकी है.

इसे भी पढ़े: स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

मधुबाला


बीते जमाने की मशहूर अदाकारा मधुबाला की अदाओ के आज भी कई लोग दीवाने हैं. इन्होने अपनी जवानी में कई फिल्मों में अभिनय किया था. इन्हीं की तरह दिखने वाली एक लड़की जिसका नाम है प्रियंका कांडपाल जो हुबहू मधुबाला की जीरोक्स कॉपी है. प्रियंका इनके डायलौग की कॉपी तो करती ही है. साथ ही इनके गानों में परफोर्मेंस भी करती है. मधुबाला की ही तरह लोग इन्हें भी टिकतुक पर काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़े: अपने-अपने समय की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ शादी के बाद छोड़ चुकी हैं फिल्म इंडस्ट्री को

रेखा 


एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा जी की तो दुनिया दीवानी है. इनकी हर एक फिल्मे आज भी लोग बहुत ही उत्सुकता के साथ देखते है रेखा जी आज 50 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज भी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत और हसीन है. जितना की अपने समय में दिखा करती थी. आजकल शोशल मिडिया से लेकर टिकटॉक एप में फेमस हुई एक लड़की सिम्मी ठाकुर बिल्कुल दिखने से लेकर हर पोज में रेखा जैसी दिखती है. जिनकी वीडियो देखकर सभी लोग हैरान है. और इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा का इन अभिनेताओ से रह चुका है अफेर, पर आजकल कर रही है इस बिजनेस मेन को डेट

Post a Comment

Previous Post Next Post