बॉलीवुड में एक से बड़कर एक अभिनेत्रियों का मेला हैं. इनकी खूबसूरती के लाखो करोड़ो लोग दीवाने हैं. इनकी अदाओं और जलवों की तारीफ़ तो हर कोई करता हैं. और इन्हें फ़ॉलो भी बहुत से इनके फेंस करते हैं. ये सभी अभिनेत्रियाँ खुद को इतना सुडोल और सुंदर बनाने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. वर्कआउट के साथ-साथ जिम में घंटो पसीना बहाकर अपनी बॉडी और सेहत दोनों को ही तंदरुस्त रखती हैं. लेकिन आजकल प्लास्टिक सर्जरी के जरिये इन अभिनेत्रियों ने अपने लुक्स को काफी हद तक बदल रखा है. जिन्होंने इस सर्जरी से खुद को बदला हैं. इन सभी अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं.

इन सभी अभिनेत्रियों ने करायी हैं प्लास्टिक सर्जरी


अनुष्का शर्मा

अपनी खूबसूरती को और ज्यादा निखारने के लिए इन सभी अभिनेत्रियों ने करायी हैं प्लास्टिक सर्जरी
अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की लवर और पत्नी बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं. अनुष्का ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इन्हें इनकी पहली ही फिल्म से सफलता हासिल हो गयी थी. इनकी पहली में इनके लुक्स को काफी पसंद किया गया था. लेकिन आज अनुष्का के लुक्स में काफी बदलाव आ चुके है. शोशल मिडिया और लोगो का मानना है की अनुष्का ने प्लास्टिक सर्जरी के द्वारा खुद को बदला है.

प्रीति जिंटा

अपनी खूबसूरती को और ज्यादा निखारने के लिए इन सभी अभिनेत्रियों ने करायी हैं प्लास्टिक सर्जरी
प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा आज भी उतनी ही खूबसूरत है. जितना कि डेब्यू के समय में थी. प्रीति ने अपने करियर की आज तक की जितनी भी फिल्मे की है. वो सभी फिल्मे उनकी लाइफ की बेहतरीन फिल्मे रही हैं. प्रीति कभी क्रिकेट की वजह से सुर्खियों में रही है. तो कभी अपने अफेयरो की वजह से जब प्रीति ने जेने गुडइनफ़ से शादी की थी. तब प्रीति पहले के मुताबिक बहुत ही अलग लग रही थी. सोशल मिडिया का मनना है कि प्रीति ने प्लास्टिक सर्जरी से अपने चेहरे के कई भागो सर्जरी के जरिये बदला है.


श्रुति हासन

अपनी खूबसूरती को और ज्यादा निखारने के लिए इन सभी अभिनेत्रियों ने करायी हैं प्लास्टिक सर्जरी
श्रुति हासन



कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने अपने करियर की कई फिल्मो में काम किया है. वो हिंदी ही नही तेलगु की भी बहुत बड़ी स्टार है. श्रुति की बॉलीवुड में जब 'रमैया वसतामैया' फिल्म आयी तो लोग उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने हो गये. श्रुति जितनी सुंदर इस फिल्म से लेकर आज तक दिखती है. ये सब प्लास्टिक सर्जरी का कमाल है. जब मिडिया वालो ने इन्हें पहले से ज्यादा खूबसूरत देखा तो इन्हें ट्रोल किया. तब जाकर पता चला कि श्रुति ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.


Read more:वेलेंटाइनडे के दिन शादी की थी, इन खूबसूरत बॉलीवुड जोड़ियों ने

Read more: स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

Read more: बिग बॉस 'सीजन तेरह' के चार महीनों के एपिसोड में इन धोखों को नजरअंदाज किया गया जिस पर नहीं गया दर्शको का ध्यान

Read more: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा का इन अभिनेताओ से रह चुका है अफेर, पर आजकल कर रही है इस बिजनेस मेन को डेट








Post a Comment

Previous Post Next Post