भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों ने आजकल इतनी तरक्की कर ली है. कि टीवी के डिश चैनल में भी इसका प्रसारण किया जाता है. भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी आजकल बॉलीवुड स्टारों की तरह खुद को मेंटेन करना शुरू कर दिया हैं. इनकी पॉपुलैरिटी इतनी बड़ चुकी हैं. कि लोग इन्हें भी काफी फ़ॉलो करते हैं. बड़े-बड़े स्टेज शो से लेकर कई पार्टियों में आमंत्रित किये जाते हैं. आज हम बात कर रहे हैं. इनकी पत्नियों की जो दिखने में बहुत ही साधारण हैं. आइये जानते हैं. इनके बारे में. जो सिर्फ घरेलू महिलाए हैं.

इसे भी पढ़े:आजकल बॉलीवुड की इन खूबसूरत हसीनाओ की हमशक्लों ने मचा रखी हैं टिकटॉक में धूम, देखे इनकी तस्वीरें

दिनेश लाल यादव 

                                                                          दिनेश लाल यादव


दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत ही पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है. इनकी हर एक फिल्म दर्शकों को खूब भाती हैं. इन्होने कई फिल्मो में काम किया हैं. जिनमे से इन्होने कोमेडी एक्शन,थ्रिलर,ड्रामा जैसी कई फिल्मों में काम किया है. लोग इन्हें एक अच्छा कोमेडीयन समझते है. पर क्या आपको पता है. कि दिनेश लाल जी शादीशुदा है. इनकी बीवी का नाम मनसा देवी है. जो एक साधारण और बहुत ही सीधी महिला है.

इसे भी पढ़े:टीवी की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई ने तलाक के पांच साल बाद बयाँ की अपने दुःख और दर्द की कहानी


खेसरी लाल यादव

                                                                            खेसरी लाल यादव

 

खेसरी लाल जी अपने डांस के लिए काफी मशहूर है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें ऋतिक रोशन के नाम से जाना जाता है. इन्होने कई फिल्मे की हैं. ये बिग बॉस 13 सीजन में भी हिस्सा ले चुके है. लेकीन लम्बे समय तक टिक नही सके. केशरी लाल यादव एक्टर के साथ-साथ एक मोडल और सिंगर भी है. इनकी पत्नी का नाम चंदा देवी है. जो काफी सुंदर होने के साथ ही एक साधारण सी महिला है.

इसे भी पढ़े:स्टार प्लस के ये बाल कलाकार अभीनेत्री जों अब लगती है बहुत ही खूबसुरत और हॉट

रवि किशन

 

                                                             रवि किशन

भोजपुरी ही नही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का लोहा मनाने वाले अभिनेता है. रवि किशन इन्होने आज तक अपने करियर की कई हिट फिल्मे की हैं. जिनमे कोमेडी के साथ-साथ कई एक्शन वाली फिल्मे भी हैं. 2019 में इन्होने 'बाटला हाउस' और 'मरजावा' जैसी बॉलीवुड फिल्मे की. इसके अलावा इन्होने तेलगु फिल्मो में भी काम किया. ये एक अच्छे डांसर भी है. इनकी पत्नी का नाम प्रीति किशन है. जो बहुत ही साधारण दिखायी देती है.

इसे भी पढ़े:अपने-अपने समय की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ शादी के बाद छोड़ चुकी हैं फिल्म इंडस्ट्री को

Post a Comment

Previous Post Next Post