दोस्तों बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बेहतरीन अभिनेत्रियो में से एक है. इन्होने अपने करियर में बहुत सी फिल्मो में काम कई अभिनेताओ के साथ काम किया है. करिश्मा का नाम कई अभिनेताओ के साथ जोड़ा जा चुका है. आज हम ऐसे ही अभिनेताओ के बारे में आपको बताने जा रहे है. जिनका नाम इनके साथ जुड़ चुका है.

अजय देवगन


 

करिश्मा कपूर और अजय देवगन का नाम भी एक साथ जुड़ चुका है. वैसे तो करिश्मा ने 'प्रेम कैदी' से अपने करियर की शुरुवात की. लेकिन उन्हें सफलता 'जिगर' फिल्म से ही मिली. इस फिल्म में अजय और करिश्मा थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की नजदीकिया बड़ी. लेकिन काजोल का नाम अजय से जुड़ते ही इन दोनों के रिश्ते में खट्टास पैदा हो गयी.

गोविंदा


गोविंदा और करिश्मा ने भी एक साथ कई फिल्मे की है. जिनमे से राजा बाबू, हीरो नम्बर 1,हसीना मान जाएगी. जैसी कई हिट फिल्मे है. इन फिल्मो की  शूटिंग के दौरान गोविंदा करिश्मा का ख़ास ख्याल रखते थे. जिस वजह से इनके बीच नजदीकिया बढ़ गयी थी. लेकिन गोविंदा पहले से ही शादीशुदा होने की वजह से ये रिश्ता आगे नही बढ़ सका.

सलमान खान


सलमान खान का भी नाम करिश्मा के साथ जोड़ा जा चूका है. इन्होने भी कई फिल्मे एक साथ की है. जो हिट साबित हुई . जिनमे इन दोनों को काफी पसंद किया गया है. लेकिन रियल लाइफ में इन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नही कबूला है.

अभिषेक बच्चन


अभिषेक और करिश्मा बचपन से एक दूसरे को जानते है. लेकिन इन दोनों की नजदीकिया अभिषेक की बहन नंदा की शादी से बड़ी थी. जिसके बाद अमिताभ जी ने अपने 60वे जन्मदिन पर इनकी सगाई का एलान किया था. पर किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया.

संजय कपूर


करिश्मा कपूर ने अभिषेक से रिश्ता तोड़ने के बाद संजय कपूर से शादी कर ली. इन दोनों के दो बच्चे है. लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नही चला जिस वजह से इन दोनों का तलाक हो गया. और करिश्मा दोनों बच्चो को लेकर अलग रहती है.

संदीप तोषनीवाल


करिश्मा कपूर की संदीप से नजदीकिया संजय से तलाक होने के बाद बड़ी इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. संदीप पेशे से बिजनेसमेन है. और आजकल एक दुसरे को डेट कर रहे है. करिश्मा की खातिर संदीप ने भी अपनी पत्नी अर्शिता को हाल ही में तलाक दे दिया है.




Post a Comment

Previous Post Next Post