ब्रोक लेसनेर को वर्तमान समय में डब्लू डब्लू ई का सबसे खतरनाक सुपर स्टार माना जाता है. उनको हरा पाना किसकी भी रेसलेर के लिए एक सपने जैसा होता है. द बीस्ट अबतक डब्लू डब्लू ई के अधिकतर सभी बड़े रेसलेर को हराया है. जिसमे अंडरटेकर, गोल्डबर्ग, रोमन रेंस और जॉन सीना जैसे बड़े रेसलेर शामिल है. ब्रोक लेसनेर बहुत समय से डब्लू डब्लू ई में लड़ रहे हैं.

हांलाकि डब्लू डब्लू ई में कुछ ऐसे रेसलेर भी है जिन्होंने द बीस्ट को हराया है. आज हम अपने इस ख़ास लेख में डब्लू डब्लू ई उन सुपर स्टारों के बारे में बताएगे जिन्होंने ब्रोक लेसनेर को पराजित किया है.

1-रोमन रेंस


रोमन रेंस वर्तमान समय में डब्लू डब्लू ई उनिवार्स के सबसे ज्यादा चाहिते सुपरस्टार है. वह लगातार डब्लू डब्लू ई में शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. बिग डॉग डब्लू डब्लू ई उन चुनिंदा रेसलेर में से है. जिन्होंने ब्रोक लेसनेर को पिन करके हराया है. रोमन रेंस ने साल 2018 के समरस्लैम के एक मुकाबले में द बीस्ट को हराया था.

हांलाकि इस मैच से पहले द बीस्ट ने भी रोमन रेंस को रसलमेनिया में हरा चुके थे. लेकिन साल 2018 के समरस्लैम में बिग डॉग ने अपना बदला पूरा कर लिया था.

2-गोल्ड बर्ग

 

गोल्डबर्ग भी उन चुनिंदा रेसलेर में से है जिनको बहुत कम बार किसी रेसलेर ने हराया हो. यह भी द बीस्ट के लेबुल के सुपरस्टार है. गोल्डबर्ग डब्लू डब्लू ई के एक ऐसे सुपरस्टार है. जिन्होंने ब्रोक लेसनेर को दो बार हराया है. गोल्डबर्ग ने द बीस्ट को पहली बार रसलमेनिया 20 में और फिर शाबाईबार में भी पराजित किया था. 

3-ट्रीपलेच


ट्रीपलेच इस समय डब्लू डब्लू ई के सीईओ है. ट्रीपलेच भी उन चुनिंदा सुपरस्टारों में से है. जिन्होंने द बीस्ट को हराया है. ट्रीपलेच ने ब्रोक लेसनेर को रसलमेनिया 29 में हराया था. इस मुकाबले में द बीस्ट ने ट्रीपलेच की बहुत धुनाई लगायी थी. लेकिन मुकाबले के अंत में जीत ट्रीपलेच की हुई थी.

4-जॉन सीना


जॉन सीना भी एक ऐसे सुपरस्टार है. जिनको डब्लू डब्लू ई की उनिवार्स बहुत पसंद करती है. जब ब्रोक लेसनेर 10 साल बाद डब्लू डब्लू ई में आये थे. तो साल 2012 के स्ट्रीमरुल में द बीस्ट और जॉन सीना के बीच एक मुकाबला हुआ था. जिसको जॉन सीना ने अपने नाम किया था.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे चैनल को लाइक, शेयर और फ़ॉलो कीजिये. जिससे क्रिकेट, डब्लू डब्लू ई और एंटरटेनमेंट जगत की नयी और ताजा खबरें हम आप तक सबसे पहले पहुंचाते रहे. धन्यवाद 


Post a Comment

Previous Post Next Post